गुवाहाटी ।

इस समय गुवाहाटी विश्वविद्यालय सुर्खियों में बना हुआ है जहां दो छात्राओं के साथ यौन उत्पीड़न किया गया था। अब एक छात्रा ने अपने साथ हुए इस शर्मनाक घटना की कहानी बयां कर दी है जिसको जानकर कोई भी शर्मशार हो सकता है। इन दोनों में एक छात्रा ने अपने साथ हुई घटना को सोशल मीडिया पर जाहिर किया है।


ऐसे की छेड़छाड़

छात्रा के अनुसार वो शनिवार की रात करीब 8 बजे अपने सहेली के साथ लंकेश्वर से कैलाशपुर स्थित पीजी की तरफ जा रही थी। उसी दौरान एक मनचला युवक मोटरसाइकिल पर तेजी से आया और उसकी सहेली के निजी अंगो के साथ छेड़छाड़ करते हुए फरार हो गया। उस युवक ने हेलमेट पहन रखा था। वो सामने की तरफ से बहुत तेजी से आया और पास में आकर बाइक की स्पीड करते हुए घटना को अंजाम देकर भाग गया। इसके बाद छात्राओं ने शोर शराबा किया जिसके बाद स्थानीय लोग उसें पकड़ने के लिए दौड़े, लेकिन तब तक वो फरार हो चुका था।


मोटरसाइकिल का नंबर आया सामने

हालांकि छात्राओं ने अपने साथ साथ छेड़छाड़ कर भागने वाले उस युवक की बाइक का नंबर 0773 नोट कर लिया था। अब पुलिस उस पर कार्रवाई करेगी। हालांकि छात्राओं का कहना है कि भीड़भाड़ वाली जगहों पर लड़कियों के साथ ऐसी घटना होना आम बात हो चुकी है। वहीं, सुनसान जगहों पर स्थिति और भी भयावह हो सकती है।