66वीं बीएन मलिक मेमोरियल ऑल इंडिया फुटबॉल प्रतियोगिता में खेले गए मैचों में खिलाडि़यों ने जोरदार प्रदर्शन किया। साइंस कॉलेज मैदान पर मेजबान जम्मू-कश्मीर पुलिस और सिक्किम पुलिस के बीच खेला गया मैच 1-1 से ड्रॉ रहा। सिक्किम पुलिस की ओर से विजय सुरवा ने मैच के 52वें मिनट में गोल किया। जम्मू-कश्मीर की ओर से सलमान ने मैच के 53वें मिनट में गोल कर स्कोर बराबर कर लिया।




वहीं, मणिपुर पुलिस ने शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए अरुणाचल प्रदेश पुलिस को एकतरफा मुकाबले में 4-0 से पराजित किया। किरण ने शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए दो गोल किए। वहीं, हंग सिंह और गोलमी एक-एक गोल करने में सफल रहे।




जम्मू यूनिवर्सिटी में खेले गए मैच में बीएसएफ ने आरपीएफ को 1-0 से पराजित किया। एक मात्र गोल बंटी सिंह ने किया। चंडीगढ़ पुलिस और तेलंगाना पुलिस के मध्य खेला गया मैच गोल रहित ड्रॉ रहा। आंध्र प्रदेश पुलिस और महाराष्ट्र के मध्य खेला गया मैच 1-1 के ड्रॉ रहा। आइएसएफ ने तमिलनाडु पुलिस को 2-1 से हराया। हरजिंद्र सिंह, बीएस चिन्ना ने विजेता टीम की ओर से गोल किया। तमिलनाडु की ओर से गोल करने में मात्र गुरु को ही सफलता मिली।




जम्मू यूनिवर्सिटी मैदान दो पर खेले गए मैच में झारखंड पुलिस ने बिहार को एकतरफा मुकाबले में 2-0 से हराया। प्रतियोगिता के 40वें मैच में असम पुलिस ने राजस्थान को 1-0 से हराया। विजेता टीम ने मैच के 80वें मिनट में जान सोंगेट ने किया। जीजीएम साइंस कॉलेज मैदान पर खेले गए एक अन्य मैच में केरला ने ओडिशा पुलिस को 1-0 से हराया। इसी मैदान पर खेले गए एक अन्य मैच में दिल्ली पुलिस ने लक्ष्यद्वीप पुलिस को 1-0 से हराया। एक मात्र गोल लालजरमावा ने किया। वहीं, गुजरात पुलिस ने एसएसबी को 4-1 से हराया।