अगरतला। ।

भाजपा सिक्किम समेत पूर्वोत्तर की 25 में से 20 सीटों पर जीत हासिल करेगी। साथ ही त्रिपुरा की दोनों सीटों पर भाजपा अपने उम्मीदवार उतारेगी। ये बातें भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव ने कही। राम माधव अगरतला में भाजपा की एक उच्च स्तरीय बैठक में हिस्सा लेने के पश्चात ये बातें कही। राम माधव गुरुवार को पुनः गुवाहाटी पहुंचने वाले हैं। उनकी मौजूदगी में कांग्रेस के कुछ दिग्गजों के भाजपा में शामिल होने की उम्मीद जताई जा रही है।



ज्ञात हो कि राज्य सरकार में शामिल आईपीएफटी पिछले कुछ दिनों से भाजपा पर दबाव बनाकर कम से कम राज्य की एक सीट पर चुनाव लड़ना चाहती थी। लेकिन भाजपा ने साफ मना कर दिया। जिसको लेकर आईपीएफटी के कुछ नेता भाजपा से नाराज थे। नाराजगी को दूर करने के लिए राम माधव बुधवार को अगरतला पहुंचे थे। इस बीच सभी मुद्दों पर विस्तार से चर्चा की गई।




राजधानी में आयोजित बैठक में राम माधव, भाजपा के राष्ट्रीय सचिव तथा त्रिपुरा पर्यवेक्षक सुनील देवधर, त्रिपुरा भाजपा के अध्यक्ष व मुख्यमंत्री बिप्लव कुमार देव, उपमुख्यमंत्री जिष्णु देबबर्मन, प्रदेश महासचिव प्रतिमा भौमिक समेत अन्य नेता और भाजपा के सभी मंत्री और विधायकों ने हिस्सा लिया।बैठक के बाद राम माधव ने मीडिया को बताया कि सिक्किम समेत पूर्वोत्तर की कुल 25 सीटों में भाजपा और एनडीए 20 से अधिक सीटें जीतेगी।