रोडरेज में अरुणाचल प्रदेश पुलिस से सेवानिवृत्त एसपी और फिलहाल नागरिक उड्डयन मंत्रालय में सलाहकार से मारपीट का मामला सामने आया है। उनका आरोप है कि झुंडसराय गांव के पास एक कैंटर ने उनकी होंडा सिटी कार में टक्कर मारी। चालक से विरोध जताने के दौरान एक फॉर्च्युनर सवार युवक बीच-बचाव के बहाने आया। उसने उन्हीं से मारपीट व बदसलूकी की। शिकायत पर फर्रुखनगर थाना पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। कैंटर चालक को अरेस्ट कर लिया गया जबकि फॉर्च्युनर सवार की तलाश की जा रही है।



गांधी नगर कॉलोनी में रहने सुभाष चंद्र यादव अरुणाचल प्रदेश पुलिस से सेवानिवृत्त एसपी हैं। फिलहाल वह नागरिक उड्डयन मंत्रालय में बतौर सलाहकार काम कर रहे हैं। पुलिस को दी शिकायत में उन्होंने बताया कि वह अपनी होंडा सिटी कार में सवार होकर पटौदी की ओर से गुड़गांव आ रहे थे। झुंडसराय गांव के पास अचानक तेज रफ्तार से आए कैंटर ने उनकी कार में पीछे से टक्कर मार दी। इससे कार का पिछला हिस्सा काफी डैमेज हो गया। उन्होंने कार रोकी और कैंटर चालक से बात करने लगे। 




कैंटर चालक ने अपने मालिक को कॉल कर बुला लिया। हादसा देख अन्य वाहन चालक भी रुक गए। इसी बीच एक फॉर्च्युनर सवार भी वहां रुका। पहले तो वह बीच-बचाव की बात करने लगा, लेकिन अचानक उनसे ही बदसलूकी करने लगा। उन्होंने आरोप लगाया कि युवक ने उनसे मारपीट भी की। इसके बाद फॉर्च्युनर सवार वहां से फरार हो गया। सूचना पर फर्रुखनगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। आरोपित कैंटर चालक यूपी के ओरैया निवासी रोहित को अरेस्ट कर लिया गया है, जबकि फॉर्च्युनर के नंबर के आधार पर आरोपित चालक की तलाश की जा रही है। पुलिस प्रवक्ता सुभाष बोकन ने बताया कि एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। एक आरोपित को अरेस्ट कर लिया गया। दूसरे को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।