गुवाहाटी ।

मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल ने सोमवार को कलियाबर संसदीय क्षेत्र से भाजपा समर्थित अगप के उम्मीदवार मणिमाधव महंत के लिए चुनाव प्रचार किया। नगांव के धिंग में आयोजित चुनावी रैली को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि पिछले कई बार से कांग्रेस कलियाबर का प्रतिनिधित्व कर रही है लेकिन जनता ने जिस उद्देश्य से कांग्रेस के उम्मीदवारों को जिताया उसे पूरा करने में कांग्रेस के प्रतिनिधि विफल रहे हैं।



सोनोवाल ने कहा कि इस बार कलियाबार के मतदाताओं ने मित्र दलों के प्रत्याशी मणिमाधव महंत को जिताने का फैसला कर लिया है। क्योंकि कंग्रेस ने अल्पसंख्यक समाज के लोगों के लिए भी कोई कार्य नहीं किया सिवाय विभाजनकारी राजनीति के। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पिछले पांच सालों में जो कार्य किया है उतना कांग्रेस 70 सालों में नहीं कर पाई। इसलिए असम और पूर्वोत्तर की यह विकास यात्रा जारी रहे इसलिए यहां को लोगों ने फिर से एक बार महान नेता नरेंद्र मोदी को समर्थन देने का फैसला किया है।


धिंग में आयोजित इस चुनावी रैली में राज्य के जलसंसाधन मंत्री केशव महंत और विधायक अंगुर लता डेका भी मुख्यमंत्री के साथ चुनाव प्रचार किया। दुसरी तरफ कलियाबर संसदीय क्षेत्र के सरूपथार में एक विशाल रैली को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य का बैद्धीक वर्ग भी फिर एक बार मोदी सरकार कह रहे हैं और सरूपथार इससे अलग नहीं है।