गुवाहाटी। ।

लोकसभा चुनाव के ऐन मौके पर कांग्रेस को बड़ा धक्का लगा। प्रदेश कांग्रेस समिति के सचिव तथा प्रवक्ता विभूति भूषण बरठाकुर तथा लामडिंग ग्रामीण प्रखंड कांग्रेस के अध्यक्ष नेत्र रंजन महंत सहित कांग्रेस के कई नेता भाजपा में शामिल हो गए हैं। प्रदेश भाजपा मुख्यालय हेंगराबाड़ी में नेडा अध्यक्ष हिमंता विश्व सरमा ने कांग्रेस के इन नेताओं को पार्टी की सदस्यता दिलाई।



भाजपा का दामन थामने के बाद एनएसयूआई के पूर्व अध्यक्ष विभूति भूषण बरठाकुर ने कांग्रेस नेतृत्व पर एआईयूडीएफ के साथ गुप्त समझौता का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा एआईयूडीएफ के साथ गुप्त गठबंधन का विरोध करने के बावजूद पार्टी ने एआईयूडीएफ के साथ गुप्त चुनावी समझौता किया और उसके खिलाफ पार्टी छोड़ने के बाद उन्होंने नई राजनीतिक यात्रा शुरू की है।



प्रदेश भाजपा मुख्यालय में पार्टी की मासिक पत्रिका विमोचन के दौरान कांग्रेस से आए नेताओं को सदस्यता दिलाते हुए नेडा अध्यक्ष तथा राज्य के स्वास्थ्य एवं वित्त मंत्री डॉ. हिमंता विश्व सरमा ने कांग्रेस की आलोचना करते हुए कहा कि राहुल अमेठी की जनता के भय से केरल भागने के लिए मजबूर हुए हैं।


वहीं गौरव गोगोई ने भी अल्पसंख्यक बहुल सीट चयन किया कांग्रेस के नेताओं का भाजपा की सदस्यता लेने के बाद पार्टी के उपाध्यक्ष डॉ.प्रदीप ठाकुरिया ने कहा कि कांग्रेस डूबता हुआ जहाज जैसा बन गया है। देश और जाति को अपना समझने वाले लोग कांग्रेस से पलायन कर रहे हैं।