बैडमिंटन स्टार सिक्की रेड्डी और सुमीथ रेड्डी ने हैदराबाद में आयोजित एक भव्य समारोह के दौरान शादी कर ली है। दोनों ने 2017 में हुई सैय्यद मोदी ट्रॉफी टूर्नामेंट के बाद सगाई की थी। दोनों में प्यार कोर्ट पर बार-बार मिलने और एकसाथ बैडमिंटन खेलते वक्त पनपा।



बताया जाता है कि वर्ष 2001 में पहली बार सुमीथ ने सिक्की को बैडमिंटन समर कैंप में देखा था। दोनों की शादी में भारतीय बैडमिंटन संघ (बीएआई) के अध्यक्ष हेमंत बिस्वा सर्मा शामिल हुए थे और नव दंपति कोे शुभकामनाएं दी थी।




सिक्की रेड्डी ने हिमंत बिस्वा सर्मा के शादी में उपस्थित होने के लिए आभार जाताया है। उन्होंने अपनी और पति सुमीथ रेड्डी के साथ हिमंत की फोटो शेयर की। फोटो शेयर करते हुए सिक्की रेड्डी ने लिखा, 'शादी में आने के लिए और आशीर्वाद देने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद हिमंत बिस्वा सर्मा सर। आप काफी विनम्र और जमीन जुड़े हुए हैं। हम लोग बहुत भाग्यशाली हैं कि आप शादी में आए। आप सबसे अच्छे सर हैं!'




सिक्की ने शादी के बाद सुमीथ के साथ बेहद खूबसूरत फोटो भी अपने इंस्टाग्राम अकाऊंट पर शेयर की थी। इसमें उन्होंने कैप्शन दिया था-मेरे लिए यह सबसे बड़ा दिन है जब मैं अपने प्यार सुमीथ रेड्डी शादी कर रही हूं। मुझे अभी भी विश्वास नहीं होता कि मैं शादी कर रही हूं। मैं अपने प्रशंसकों के लिए अपनी फोटोज डाल रही हूं ताकि आप लोग हमें आशीर्वाद दें।