न्यूयॉर्क के मेट्रोपॉलिटन म्यूजियम ऑफ आर्ट में आयोजित हुए मेट गाला 2019 में मंगलवार को एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा का बेहद ही अनोखा लुक देखने को मिला। यहां प्रियंका चोपड़ा के अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने भी शिरकत की। दोनों की ही ड्रेस काफी जुदा थी।



प्रियंका चोपड़ा ने तीसरी बार मेट गाला अटेंड किया, जबकि पति निक जोनास के साथ हाथ में हाथ थामे हुए पहली बार नजर आईं। इवेंट की तस्वीरे शेयर करते ही लोग प्रियंका को जमकर ट्रोल कर रहे हैं।



बता दें कि मेट गाला 2019 में प्रियंका चोपड़ा कैंप थीम वाले लुक में नजर आई थीं। सिल्वर गाउन में प्रियंका बिल्कुल अलग ही नजर आ रही थी। दूसरी तरफ निक वाइट कलर की फुल ड्रेस और सिल्वर जूतों में नजर आए। प्रियंका के इस लुक पर ट्विटर यूजर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल भी किया है। बहुत से लोग उनके लुक की तुलना 'ऐलिस इन वंडरलैंड' के कैरक्टर मैड हैटर से कर रहे हैं।



इसके अलावा भी लोगों ने प्रियंका के लुक पर कई मजेदार फोटो शेयर किए हैं। कोई उन्हें काली परी तो कोई डायन बोल रहा है। गौर हो कि प्रियंका चोपड़ा अब सिर्फ बॉलीवुड तक ही सिमित नहीं हैं अब वे इंटरनेशनल सेलिब्रिटी बन चुकी है। इसके साथ ही वे असम पर्यटन की बांड एंबेसडर भी है।