मुबई/गुवाहाटी। ।

सोनी टीवी (sony tv) पर प्रसारित होने वाले सिंगिंग रियलिटी शो 'सुपरस्टार सिंगर' (Superstar singer) के फाइनल ऑडिशन राउंड में असम के शिवसागर के रहने वाले 10 वर्षीय हर्षित नाथ (Harshit Nath) ने अपने सिंगिंग से सभी जजों का दिल जीत लिया। हर्षित शो में सिलेक्ट हुए 30 कंटेस्टेंट्स में शामिल हैं। फाइनल ऑडिशन में असम के हर्षित नाथ ने 'रात कली एक ख्वाब में आई, और गले का हार हुई...' गाने पर जैसे धमाका ही कर दिया। परफॉर्मेंस के बाद सभी जजों ने हर्षित की खूब तारीफ की। हिमेश रेशमिया ने कहा, तुम बहुत अच्छे सिंगर हो। तुम्हें पता है कि गाने को कैसे गाना है। इसके बाद जावेद अली ने कहा आपने बहुत अच्छा गाया लेकिन आपको रिजल्ट के लिए इंतजार करना होगा। रिजल्ट अगले हफ्ते सभी कंटेस्टेंट्स के परफॉर्मेंस के बाद घोषित किए जाएंगे।




बता दें कि हर्षित के पिता फुटपाथ पर वेजिटेबल बेचते हैं। शो में हर्षित चप्पल पहनकर आए हैं। हर्षित के पिता 250 रुपए हर रोज कमाते हैं। वे अपने घर का किराया 1500 रुपए देते हैं। उनके पास उतने पैसे नहीं हैं कि वे हर्षित को अच्छी परवरिश दे सकें। लेकिन हर्षित इतना टैलेंटेड है कि उसके छोटे से घर की दीवार ट्रॉफियों से भरी हुई हैं। हर्षित की कहानी सुनकर हिमेश रेशमिया ने कहा था मैं इस बच्चे के चेहरे की स्माइल ही देख रहा हूं। ये दिखाता है कि हर परिस्थिति में खुश रहना चाहिए।



गौर हो कि अपनी स्टोरी में हर्षित ने कहा था कि मेरे पास जूते नहीं हैं। मेरे जूते फटे हुए हैं। बारिश में उसमें पानी भर जाता है। मेरा एक सपना है कि मेरे पास एक अच्छा शू हो। इस एपिसोड में गुरु नितिन ने जजों से कहा सर इसकी कहानी ने मेरे दिल को बहुत टच किया है। इसलिए मैं इसके लिए एक सरप्राइज लाया हूं। इसके बाद नितिन ने स्टेज पर जाकर अपने हाथों से हर्षित को जूते पहनाए। इसके बाद वो भावुक होकर रो पड़े। उन्होंने ने कहा इसको देखकर मुझे मेरे बचपन की याद आ गई। मेरी कृष्ण जी से प्रार्थना है कि हर्षित बहुत नाम करे।




बता दें कि ऑडिशन में कुछ 30 कंटेस्टेंट्स सिलेक्ट किए गए हैं। अब फाइनल ऑडिशन में इन 30 कंटेस्टेंट्स में से टॉप 16 कंटेस्टेंट्स सिलेक्ट किए जाएंगे। सिलेक्ट होने वाले कंटेस्टेंट्स को सुपरस्टार सिंगर का मेडल दिया जाएगा। यह बच्चों का सिंगिंग रियलिटी शो है। इसके 15 साल से कम उम्र के बच्चे शामिल हो सकते हैं। इसके जजों में हिमेश रेशमिया, अलका याग्निक और जावेद अली हैं। वहीं शो के एंकर जय भानुुशाली हैं। शो को गुरु-शिष्य के कंसेप्ट पर तैयार किया गया है। जिसमें चार गुरु को रखा गया है। जिनमें ज्योतिका तंगरी, सलमान अली, नितिन कुमार और सचिन वाल्मीकि शामिल हैं।

देखें वीडियो-