सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले सिंगिंग रियलिटी शो सुपरस्टार सिंगर के सुपर फिनाले में असम के शिवसागर के रहने वाले 10 वर्षीय हर्षित नाथ धमाकेदार परफॉर्मेंस देते नजर आएंगे। हर्षित फिनाले में सारा जमाना हसीनों का दीवाना गाने पर शानदार प्रस्तुति देते नजर आएंगे। हर्षित जब से शो में आए हैं उनके अंदर काफी प्रोग्रेस देखने को मिल रही है। 


उनका एक भी परफॉर्मेंस ऐसा नहीं रहा है जिसमें जजों और शो में आए गेस्ट ने उनकी तारीफ ना की हो। शो में लगभग हर हफ्ते उन्हें स्टैंडिंग ओवेशन मिला है। साथ ही उन्हें कई बार सुपर मेडल्स भी मिल चुके हैं। अपने परफॉर्मेंस की बदौलत हर्षित ने न केबल असम बल्कि देश के लाखों लोगों के दिलों में जगह बना ली है। सुपरस्टार सिंगर का सुपर फिनाले धमाकेदार होने वाला है। इसकी तैयारियां जोरों पर चल रही है। इसकी तैयारियों का वीडियो सोनी टीवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जिसमें तैयारियों के बारे में दिखाया जा रहा है। 




शो का सुपर फिनाले किसी कंसर्ट की तरह होने वाला है। इस रविवार (6 अक्टूबर) नन्हे सिंगर्स के बीच संगीत का महासंग्राम छिडऩे जा रहा है। बता दें कि ये म्यूजिकल शो जून 2019 से टॉप रेटिंग पर है। इसका स्टेज काफी भव्य बनाया जा रहा है। बात करें परफॉर्मेंस की तो सभी बच्चे धमाकेदार परफॉर्मेंस देते नजर आएंगे। इसके साथ ही शो के सभी जज हिमेश रेशमिया, अल्का याग्निक और जावेद अली ग्रैंड परफॉर्मेंस देते नजर आएंगे। साथ ही कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक और कीकू शारदा भी फिनाले में कॉमेडी करते नजर आएंगे। बॉलीवुड के जाने-माने आर्ट डायरेक्टर ओमंग कुमार ने शो का नया सेट बनाया है। इसे बनाने में एक सप्ताह का समय लगा और 500 से ज्यादा लोगों ने इस पर काम किया। गौर हो कि यह बच्चों का सिंगिंग रियलिटी शो है। इसमें 15 साल से कम उम्र केे बच्चे शामिल किए गए हैं। इसके जजों में हिमेश रेशमिया, अलका याग्निक और जावेद अली हैं। वहीं शो के एंकर जय भानुुशाली हैं। शो को गुरु-शिष्य के कंसेप्ट पर तैयार किया गया है। जिसमें चार गुरु को रखा गया है। जिनमें ज्योतिका तंगरी, सलमान अली, नितिन कुमार और सचिन वाल्मीकि शामिल हैं। शो का सुपर फिनाले 6 अक्टूबर को प्रसारित किया जाएगा।