दिल्ली में एक रोड शो के दौरान मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को एक युवक ने थप्पड़ जड़ दिया। वे नई दिल्ली लोकसभा क्षेत्र में रोड शो कर रहे थे। केजरीवाल को सुरेश नामक के एक शख्स ने थप्पड़ मारा। सुरेश को समर्थकों ने पकड़ लिया। बाद में पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है। पुलिस उससे मोती नगर पुलिस स्टेशन ले जाकर पूछताछ कर रही है। बता दें, इससे पहले 4 अप्रैल, 2014 को भी रोड शो के दौरान एक शख्स ने केजरीवाल को थप्पड़ मारा था।



बता दें, आज यानी शनिवार को अरविंद केजरीवाल नई दिल्ली लोकसभा सीट के कर्मपुरा इलाके में चुनाव प्रचार कर रहे थे। रोड शो के दौरान अचानक लाल टी शर्ट पहना सुरेश गाड़ी पर चढ़ गया और उसने केजरीवाल को थप्पड़ मार दिया। इससे पहले कि समर्थक कुछ समझ पाते, थप्पड़ मारने वाला सुरेश भागने लगा। समर्थकों ने उसे पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया है।



पुलिस ने थप्पड़ मारने वाले शख्स को हिरासत में ले लिया है। फिलहाल उसकी कैलाश पार्क निवासी सुरेश के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि सुरेश, केजरीवाल से बहुत नाराज था। वह पहले से इंतजार कर रहा था। जैसे ही केजरीवाल आए, वह गाड़ी पर चढ़कर थप्पड़ जड़ दिया।



इस घटना के बाद भी केजरीवाल का चुनाव प्रचार जारी है और वह रोड शो कर रहे हैं। इस घटना के बाद आम आदमी पार्टी प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज का कहना है कि बीजेपी या मोदी भक्तों ने इस तरह की घटनाओं को अभी तक अंजाम दिया है। इस बार भी मुझे ऐसा ही लगता है। हालांकि, बीजेपी ने आम आदमी पार्टी के आरोपों को खारिज कर दिया है।



2014 में भी हुआ था ऐसा
इससे पहले 4 अप्रैल, 2014 में भी अरविंद केजरीवाल को एक ऑटो ड्राइवर ने थप्पड़ मारा था। केजरीवाल सुल्तानपुरी इलाके में रोड शो कर रहे थे, तभी ऑटो ड्राइवर आया। पहले उसने केजरीवाल को माला पहनाया, फिर एक जोरदार थप्पड़ मारकर भागने लगा, जिसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया था। इस घटना से पहले 2016 में केजरीवाल पर एक महिला ने स्याही फेंक दिया था। इसी साल लुधियाना में केजरीवाल की कार पर हमला किया गया था।