खाड़ी देश कुवैत में एक दुल्हन ने शादी के महज तीन मिनट बाद अपने पति को तलाक दे दिया। एक खबर के मुताबिक इस शादी को कुवैत की सबसे छोटी शादी माना जा रहा है। ये कपल शादी करने के लिए कोर्ट पहुंचा था। दोनों ने बेहद हंसी-खुशी शादी के जज के सामने रजिस्टर पर हस्ताक्षर किए, लेकिन चंद सेकेंड में एक ऐसी घटना घटी कि बात तलाक तक पहुंच गई। 



दरअसल मैरिज रजिस्टर पर साइन करने के थोड़ी देर बाद ही कोर्ट रूम से बाहर जाते वक्त दुल्हन फिसलकर गिर गई। इस दौरान लड़के ने उसकी मदद करने की बजाए उसे बेवकूफ कह दिया। लड़के के इस बर्ताव पर लड़की इतना आग बबूला हो गई कि उसने फौरन वहीं तलाक लेने का फैसला कर लिया। लड़की ने फौरन जज से शादी को वहीं की वहीं रफा-दफा कर रद्द करने के लिए कहा। लड़की ने अपना फैसला नहीं बदला और जज को शादी रद्द करनी पड़ी।




ये मामला सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। ज्यादातर लोग दुल्हन के पक्ष में अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। नेटिजन्स लड़की के इस फैसले का समर्थन कर रहे हैं।  कई यूजर्स ने लिखा, 'बिना सम्मान के कोई शादी बेकार है, लड़की ने सही फैसला लिया।'  एक महिला ने लिखा, 'अगर शुरूआत में ही उसका रवैया ऐसा है, तो उसे छोड़ देना ही बेहतर था।'