दिल्ली। ।

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। लोग वीडियो को लाइक और शेयर भी बहुत कर रहे हैं। इस वीडियो में एक महिला पुलिसकर्मी ने अपनी हिम्मत दिखाई, जिसे लोग पसंद कर रहे हैं। दरअसल, वायरल हो रहे इस वीडियो में महिला पुलिसकर्मी कार के इंजन से खतरनाक सांप पायथन को बाहर निकाल रही है, जो काफी सराहनीय है।

 


इस पोस्ट को ढेर सारे लोगों ने देखा और पसंद किया है। दरअसल, पुलिसकर्मी को देर रात फोन आया कि उनके कार से अजीब आवाज आ रही है, जिसके बाद पुलिकर्मी अपने साथियों के साथ पहुंची और सांप को बाहर निकालने की कोशिश करने लगी।


Shelby Township Police Department के पेज द्वारा यह वीडियो शेयर किया गया है। इस पूरे वीडियो में आप देख सकते हैं कि पुलिसकर्मी ने कैसे इतने खतरनाक सांप को कार के इंजन से बाहर निकाला है। इस पोस्ट को लोग खब शेयर कर रहे हैं। पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा है कि फेटिग नहीं चाहती होंगी कि उनके आज का आखिरी कॉल इस तरह का हो। फेटिग ने पूरे हालात को अपने हिसाब से संभाला।


सबसे पहले उन्होंने हाथों में दस्ताने पहने और फिर इंजन के कंपार्टमेंट में हाथ डालकर खतरनाक सांप को बाहर निकाला। फिर उसे प्लास्टिक के डिब्बे में रख दिया। इस वीडियो को शेयर करने के बाद लगभग सात हजार लोगों ने देखा है। यह घटना बीते बुधवार की है।