नर्इ दिल्ली। ।

एक काॅलेज लड़की ने पैसे कमाने का एक एेसा तरीका निकाला है जिससे घर बैठे-बैठे रोजाना 200 डालर यानी करीब 12 हजार रुपए कमाने लगी, हालांकि ये मामला थोड़ा पुराना है। लेकिन जब लोगों को मालूम चला कि ये लड़की कैसा बिजनेस कर रही है तो लाेगों को को हैरानी हुर्इ। दरअसल यह लड़की अपना पॉजीटिव प्रेगनेंसी यूरिन बेचकर घर बैठे ही लाखों रुपए कमा रही थी। तो आइए बताते हैं  कि आखिर कि ये लड़की अपना यूरिन क्यों बेचती है और क्‍यूं लोग इसका यूरिन खरीदते थे?



अमेरिका के फ्लोरिडा में रहने वाली एक प्रेग्नेट कॉलेज गर्ल ने दो साल पहले ए‍क ऑनलाइन एड सर्विस पर यूरिन बेचने का विज्ञापन दिया था। उसने लिखा था कि मैं 3 महीनें गर्भवती हूं और जो भी मेरी पॉजिटिव प्रेग्नेंसी टेस्ट और यूरिन को अपने किसी मतलब से यूज करना चाहता है। उसे मै ये सभी उपलब्‍ध करवा सकती हूं। यूरिन की एक और दो बूंद और टेस्‍ट के लिए 25 डॉलर चार्ज करुंगी। विज्ञापन के वायरल होने के बाद यूरिन खरीदने वालों खासकर महिलाओं की भीड़ लग गई थी।




एेसे काम आया यूरिन
लड़कियां इस यूरिन के सहारे पॉजीटिव प्रेग्नेंसी टेस्ट को दिखाकर ऐसे मर्दो को ब्‍लैकमेल करती थी जो शादी करने का वादा करके मुकर जाते हैं या तलाक देना चाहते हैं। ताकि वो उन पर इमोशनल प्रेशर बना सकें। इस लड़की का कहना कि यूरिन बेचने वाली लड़की का कहना था कि लोग उसका क्या करते हैं, उसे नहीं मालूम। लेकिन उसकी इससे मोटी कमाई होती थी। ये सब उसने कॉलेज की फीस भरने के लिए किया था।



कैसे आया सच सामने
एक न्‍यूज चैनल ने ये ऑनलाइन एड देखा तो स्टिंग करने का प्लान बनाया। अंडरकवर एजेंट बनकर एक रिपोर्टर लड़की से मिला, तो पूरा मामला सामने आ गया। लड़की ने ऑन कैमरा बताया कि वह हर दिन 12 हजार रुपए करीब कमाई कर लेती है। बता दें कि खबर सामने आने के बाद इस विज्ञापन को तुरंत हटा लिया गया था। लेकिन इसका स्क्रीनशॉट वायरल हो गया।