दुनिया की अजीबोगरीब घटनाओं के बारे मे सुना है। जहां पर महिलाओं के अजीबोगरीब बच्चे पैदा हुए है। आज आपको ऐसा ही एक मामला बता रहे हैं, जिसके बारे में सुनकर आप हैरान रह जाएंगे। मामला नाईजीरिया का है। जहां पर एक महिला की पिछले तीन साल डिलवरी हुई है। बताया जा रहा है कि महिला तीन साल से प्रेगनेंट थी।




 
मामला सामने आने के बाद महिला सोशल मीडिया सहित पूरी दुनिया मे चर्चा का विषय बनी हुई है। लेकिन चौंकाने वाली बात तो यह है कि महिला के बकरी का बच्चा पैदा हुआ है। वहीं एक शख्स ने इसे फेसबुक पर भी शेयर किया है। जिसे देखने के बाद लोग इसे तेजी से वायरल कर रहे हैं।




 
मामले को लेकर उनके परिजनों का कहना है कि यह पिछले तीन साल काफी परेशान थी। लेकिन उसे हाल ही में लेबर पेन से मुक्ति मिल गई है। वही मामले का पता चलने के बाद इसे देखने के लिए लोगों की भीड़ जमा हो गई। इस दौरान किसी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया।




 
जिससे यह फोटो काफी तेजी से वायरल हो रही है। लोगों ने बताया कि महिला के बकरी की शक्ल जैसा बच्चा पैदा हुआ है। जिसे देखने के बाद लोग चर्चा करते दिखाई दे रहे हैं। बताया जा रहा है कि यह महिला एक बीमारी से पीडित थी।




 
जिसके चलते काफी दिनों से उसकी डिलवरी नहीं हो रही थी। अब जाकर महिला की डिलवरी हुई है। लेकिन महिला ने एक ऐसे बच्चे को जन्म दिया है। जो बकरी के जैसा दिखाई देता है।