डांस रियलिटी शो डांस इंडिया डांस सीजन 7 के छठे एपिसोड में असम के गुवाहाटी की रहने वाली 10 वर्षीय ऋचिका सिन्हा ने धमाकेदार डांस किया। यह एपिसोड 7 जुलाई को प्रसारित किया गया। कोच पाल्डेन लामा की टीम ईस्ट की टाईगर से ऋचिका ने फिल्म अशोका के सन सनन सनन जा रे पवन गाने पर बेहद ही शानदार प्रस्तुति दी। ऋचिका को इस धमाकेदार परफॉर्मेंस के लिए परफेक्ट 100 स्कोर मिले। इस परफॉर्मेंस में ऋचिका के मूव्स हैरत करने वाले थे। 



तीनों जजों ने उन्हें स्टैंडिंग ओवेशन दिया। परफॉर्मेंस के बाद शो के होस्ट करण वाही ने कहा क्या बोलूं मैं... मैं क्या बोलूं...। इसके बाद रफ्तार ने कहा ये स्टेप वेस्टेप नहीं करती है ये बस कहर मचा देती है। शो के जज बॉस्को ने कहा मुझे लगता है ऋचिका हैंड स्टैंड के साथ वेब करती हैं, वह उनकी स्पेशियलिटी है। पहली बात सर पर खड़ा होना ही बड़ी बात है और इसके साथ वो वेब कर रही है। ये उनका अलग ही स्किल है। उसके बाद जो आप फ्लोर वर्क करते हो उसमें एक अलग ट्विस्ट लेकर के आते है। आपके डांस में बहुत सी ऐसी चीजें हैं जो बहुत ही शानदार है। वहीं करीना ने कहा ऋचिका का ऐसा डांस करती है वैसा मैंने कभी नहीं देखा है। मैं होप करती हूं कि ऋचिका डांस इंडिया डांस के बाद इंटरनेशन लेवल पर डांस करे। क्योंकि उनका जो डांस है वह इंडिया को रौशन कर सकता है। 



इसके बाद जजों ने ऋचिका को परफेक्ट 100 स्कोर दिए। इसके बाद ईस्ट की टाईगर के कोच के साथ सभी कंटेस्टेंट स्टेज पर आकर ऋचिका को गले लगा लिया। बता दें कि इस शो में डांसरों को चार जोन में बांटा गया है। ईस्ट के टाइगर्स के कोच पाल्डेन लामा, वेस्ट के सिंघम के कोच पॉल मार्सल, नॉर्थ के नवाब के कोच भावना खंडूजा और साउथ के थलाइवा के कोच स्नेहा कपूर हैं। शो के जजेज में करीना कपूर खान, बॉस्को मार्टिस और रैपर रफ्तार हैं। वहीं शो को करण वाही होस्ट कर रहे हैं।