स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला टीवी रियलिटी शो 'द वॉइस इंडिया' का ऑडिशन राउंड शुरू हो गया है। शो की शुरुआत रविवार (3 फरवरी) से हुई है। शो में कोच के तौर पर अदनान सामी, हर्षदीप कौर, कनिका कपूर और अरमान मलिक हैं। वहीं भारत के अकेले ग्रैमी व ऑस्कर अवार्ड विनर लिजेंड्री म्यूजिक डायरेक्टर व कंपोजर ए. आर. रहमान शो में सुपर जज हैं। शो को दिव्यांका त्रिपाठी होस्ट कर रही हैं।




इस हफ्ते शो में असम के एक छोटी सी जगह गोहपुर की रहने वाली 16 वर्षीय दीपशिखा भुईया ने शानदार गाना गाया, जिसे सुकर सभी 4 कोच में से तीन कोच बजर दबा कर पलट गए। दीपशिखा ने ए. आर. रहमान के द्वारा कंपोज किया हुआ 'हम्मा-हम्मा' गाने पर शानदार प्रस्तुति दी। उन्हें हर्षदीप कौर, कनिका कपूर और अदनान सामी तीनों कोच अपनी टीम में लेना चाहते थे, लेकिन दीपशिखा 'टीम कनिका' में गई। उनके गाने को सुनकर सभी कोच सहित सुपर जज रहमान भी एन्जॉय करते नजर आए। गाने के बाद सबसे पहले कनिका ने कहा, आप मेरी टीम में आइए। वहीं अदनान ने भी खूब तारीफ की। इसके बाद अदनान के अनुरोध करने पर रहमान ने 'हम्मा हम्मा' गाने को गाया। साथ ही रहमान ने भी कहा आपका गाना जबरदस्त था।




बता दें कि शो में जब कंटेस्टेंट गाना गाने आते हैं तो सभी चारों कोच अपनी पीठ आगे की ओर करके बैठे रहते हैं। उसके बाद जब किसी कोच को कंटेस्टेंट की वॉइस पसंद आती है। तब वे बजर दबाते ही आगे की ओर घूम जाते हैं। जिन-जिन कोच को कंटेस्टेंट की वॉइस पसंद आती है। वे बजर दबाकर घूम जाते हैं। इसके बाद कंटेस्टेंट को अपनी टीम में आने के लिए (जिन्हें उनकी आवाज पसंद आई है) कहते हैं। ये कंटेस्टेंट पर निर्भर करता है कि वे किस कोच की टीम में जाना चाहते हैं। शो में हर कोच को 12 कंटेस्टेंट का चयन करना है। इसके साथ ही जो आवाज सुपर जज ए. आर. रहमान को पंसद आएगी वो 'जय हो' कहलाएगी।