टीवी की फेमस अभिनेत्री रश्मि देसाई का नाम भी बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट्स लिस्ट में जुड़ गया है। उन्होंने फिल्म स्त्री के गाने पर शानदार डांस करते हुए बिग बॉस में एंट्री ली है। ऐसे खबरें भी हैं कि शो में आने के लिए रश्मि ने मोटी रकम ली है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बिग बॉस के घर में रहने के लिए रश्मि को 1.2 करोड़ रुपए दिए गए। रश्मि देसाई का जन्म असम के नगांव में हुआ था।



 रश्मि ने 12 फरवरी 2012 को अपने टीवी शो उतरन के को स्टार नंदीश संधू से शादी की थी, लेकिन दोनों का ये रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चल पाया। 2014 में दोनों अलग- अलग रहने लगे और 2015 में दोनों ने तलाक ले लिया। कहा जाता है कि तलाक के बाद 2017 से रश्मि अरहान खान को डेट कर रही हैं। वहीं ऐसा भी सुनने को मिल रहा है कि इस बार दोनों बिग बॉस के घर में ही शादी करेंगे। रश्मि देसाई पिछले लंबे वक्त से काम कर रही हैं। उनको पहला ब्रेक जीटीवी के शो रावण से मिला था। इसके बाद वो मीत मिला दे रब्बा में नजर आईं। हालांकि  रश्मि को पहचान कलर्स के शो उतरन से मिली।  इसके अलावा रश्मि परी हूं मैं, श्श्शश.. फिर कोई है, कॉमेडी सर्कस, जरा नचके दिखा, क्राइम पेट्रोल, खतरों के खिलाड़ी, अधूरी कहानी हमारी, इश्क का रंग सफेद, नच बलिए और झलक दिखला जा में भी नजर आ चुकी हैं। रश्मि न सिर्फ टीवी का एक बड़ा चेहरा हैं बल्कि भोजपुरी सिनेमा में भी एक अच्छा नाम हैं। 





रश्मि कई भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। उनकी भोजपुरी फिल्मों की लिस्ट में गजब भइल रामा, कब होए गौना हमार, नदिया के तीर, गब्बर सिंह, तोहसा प्यार बा, दूल्हा बाबू, बंधन टूटे न और पप्पू के प्यार हो गईल जैसी कई फिल्में शामिल हैं। बता दें कि रश्मि देसाई सोरायसिस नामक बीमारी से जूझ रही हैं। इसका खुलासा उन्होंने खुद कुछ महीने पहले ही किया था। इस बारे में रश्मि ने कहा था मैं कुछ महीने से स्वास्थ्य की समस्याओं से जूझ रही थी। बीते दिसंबर (2018) महीने में मुझे सोरायसिस का पता चला। बीमारी को ठीक होने में कुछ समय लगता है और कई बार ये बीमारी पूरी तरह ठीक नहीं होती है। बीमारी की वजह से मैं स्टेरॉयड ट्रीटमेंट ले रही थी।रश्मि देसाई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं। रश्मि के इंस्टाग्राम पर 2 मिलियन से भी अधिक फॉलोअर्स हैं। इसके साथ ही वो खुद 757 लोगों को फॉलो करती हैं।