सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले डांस रियलिटी शो 'सुपर डांसर चैप्टर 3' के 29वें एपीशोड में डांसरों ने धमाल मचा दिया। यह एपीशोड 6 अप्रैल को प्रसारित किया गया। इस एपीशोड में गेस्ट के तौर पर बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी आए। परफॉर्मेंस देखकर उन्होंने डांसरों की खूब तारीफ की। इस एपीसोड में गुवाहाटी की रहने वाली 7 साल की जयश्री गोगोई ने सुपर गुरु अनुराधा के साथ 'सुंदरा-सुंदरा' गाने पर धमाकेदार डांस किया।


जयश्री के डांस मूव्स देखकर सभी जज हैरान होते दिखे। परफॉर्मेंस के बाद सभी जज सहित सुनील शेट्टी और दर्शकों ने खूब तालियां बजाई। परफॉर्मेंस देखकर शो की जज गीता मां ने कहा अनुराधा और जयश्री आप दोनों बहुत सुंदर दिख रहे हो। लेकिन मैं आज आपको 10 ऑन नहीं दे सकती। बता दें कि इस एपीशोड में जिनका डांस बहुत अच्चा नहीं रहा उन्होंने रविवार को 30वें एपीशोड में अपनी प्रस्तुति दी।



सुनील शेट्टी ने किया डांस
बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी ने इस दौरान उन्होंने सभी कंटेस्टेंट और जजों के साथ खूब मस्ती की। ‘सुपर डांसर’ के स्टेज से अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वो गीता कपूर के साथ अपनी ही फिल्म के एक गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं। वीडियो की खास बात ये है कि गीता उन्हें डांस सिखा रही हैं और वो गीता के स्टेप्स को फॉलो कर रहे हैं।



दरअसल, हुआ कुछ ऐसा की जब सुनील शेट्टी शो में पहुंचे तो वहां सभी ने उनसे डांस करने की रिक्वेस्ट की। सुनील शेट्टी ने पहले तो हिचकिचाते हुए डांस करने से मना किया लेकिन, थोड़ी देर बाद वो मान गए और शो की कोरिग्रोफर जज गीता कपूर के साथ स्टेज पर पहुंच गए। उन्होंने गीता के साथ अपनी ही फिल्म ‘कृष्णा’ के गाने ‘झांझरिया उसकी छनक गई’ पर डांस किया। दोनों का डांस देखकर वहां मौजूद सभी लोग उठकर खड़े हुए गए और तालियां बजाने लगे।



वहीं शो के दूसरे जज शिल्पा शेट्टी और अनुराग बासू ने भी दोनों के डांस की काफी तारीफ की। वीडियो में अनुराग सुनील शेट्टी से कहते हुए नजर आ रहे हैं कि वह बेवजह ही हिचक रहे थे बल्कि, कितना शानदार डांस किया है। सुनील शेट्टी के काम की बात की जाए तो वो अब बॉलीवुड की दुनिया से दूरी बनाकर रखते हैं। लेकिन उनकी पॉपुलेरिटी आज भी उतनी ही है जितनी 90 के दशक में हुआ करती थी।



बता दें कि यह बच्चों का डांस रियलिटी शो है। जिसमें जयश्री पिछले दोनों ही सीजन में ऑडिशन दिया था और सेलेक्ट हुई थीं लेकिन शो में आगे नहीं जा सकी थीं। लेकिन इस सीजन में वो धमाल मचा रही हैं।